- एनालिटिक्स
- टेक्निकल एनालिसिस
Apple तकनीकी विश्लेषण - Apple ट्रेडिंग: 2021-12-02
Apple तकनीकी विश्लेषण सारांश
उपरोक्त 170.04
Buy Stop
से नीचे 156.15
Stop Loss
संकेतक | संकेत |
RSI | तटस्थ |
MACD | खरीदें |
Donchian Channel | खरीदें |
MA(200) | खरीदें |
Fractals | खरीदें |
Parabolic SAR | खरीदें |
Apple चार्ट विश्लेषण
Apple तकनीकी विश्लेषण
दैनिक समय सीमा पर Apple stock price चार्ट का तकनीकी विश्लेषण #S-AAPL से पता चलता है: दैनिक 200 दिन की चलती औसत एमए (200) से ऊपर है जो खुद बढ़ रहा है । हमारा मानना है कि 170.04 पर Donchian चैनल की ऊपरी सीमा के ऊपर कीमतों के उल्लंघनों के बाद तेजी की गति जारी रहेगी । इस स्तर को खरीदने के लिए एक लंबित आदेश रखने के लिए एक प्रवेश बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। स्टॉप लॉस को 156.15 पर भग्न कम से नीचे रखा जा सकता है। आदेश देने के बाद, स्टॉप लॉस को हर दिन अगले फ्रैक्टल कम पर ले जाया जाना है, Parabolic संकेतों का पालन करना। इस प्रकार, हम अपेक्षित लाभ/हानि अनुपात को ब्रेकवेन प्वाइंट में बदल रहे हैं । यदि कीमत ऑर्डर (170.04) तक पहुंचने के बिना स्टॉप लॉस स्तर (156.15) को पूरा करती है, तो हम आदेश को रद्द करने की सलाह देते हैं: बाजार में आंतरिक परिवर्तन हुए हैं जिन्हें ध्यान में नहीं रखा गया था।
मौलिक विश्लेषण शेयरों - Apple
Apple ने अक्टूबर में चीन के सभी प्रमुख ब्रांडों के बीच सबसे ज्यादा ग्रोथ दर्ज की थी । क्या Apple stock price रिबाउंड जारी रखेगा?
एप्पल ने 27 अक्टूबर, 2021 को अपनी तिमाही आय के नतीजे जारी किए । तिमाही के लिए इसका राजस्व साल-दर-साल आधार पर 28.9% था । प्रौद्योगिकी कंपनी ने तिमाही के दौरान 83.40 अरब डॉलर कमाए। इसके साथ ही एपल ने इसी तिमाही में चीन में 83% सालाना सेल्स ग्रोथ पोस्ट की । एप्पल ने तिमाही के दौरान चीन में 14.6 अरब अमेरिकी डॉलर के शुद्ध राजस्व की सूचना दी । चीन में बिक्री वृद्धि अमेरिका में एप्पल की 20% वृद्धि और इसी अवधि के दौरान यूरोप में 23% लाभ को पार कर गई । कंपनी की अगली अपेक्षित आय की तारीख बुधवार, 26 जनवरी, 2022 पूर्व वर्ष की रिपोर्ट की तारीखों के आधार पर है । विश्लेषकों के अनुमानों के अनुसार, आने वाले वर्ष में एप्पल के लिए आय में 6.24% की वृद्धि होने की उम्मीद है । कुछ दिन पहले विश्लेषकों ने बताया कि एप्पल ने अपने एंड्रॉयड प्रतिद्वंद्वियों को मात दी और एक बार फिर चीन में सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया: एप्पल ने अक्टूबर २०२१ के दौरान चीन में सभी प्रमुख ब्रांडों के बीच सबसे अधिक वृद्धि को फिर से कोडित किया, 46% महीने से अधिक महीने में चीनी स्मार्टफोन बाजार में अपनी बिक्री हिस्सेदारी का विस्तार । बढ़ती बिक्री और विशेष रूप से चीन में बिक्री में हिस्सेदारी बढ़ाने एप्पल स्टॉक की कीमत के लिए तेजी कर रहे हैं ।
ध्यान दें:
यह ओवरव्यू एक जानकारीपूर्ण और ट्यूटोरियल चरित्र है और मुफ्त में प्रकाशित किया जाता है. सभी डेटा, ओवरव्यू में शामिल, सार्वजनिक स्रोतों से प्राप्त कर रहे हैं, कम या ज्यादा विश्वसनीय रूप में मान्यता प्राप्त. अतिरिक्त, संकेत दिया जानकारी पूर्ण और सटीक है कि कोई गारंटी नहीं है. ओवरव्यू अद्यतन नहीं हैं . प्रत्येक ओवरव्यू में पूरी जानकारी, भी शामिल राय, इंडीकेटर्स , चार्ट और कुछ और, परिचय उद्देश्यों के लिए ही प्रदान की जाती है और वित्तीय सलाह या सिफारिश नहीं है. पूरे पाठ और उसके किसी भी हिस्से, और साथ हीचार्ट किसी भी संपत्ति के साथ एक सौदा करने के लिए एक प्रस्ताव के रूप में नहीं माना जा सकता है . IFC मार्केट्स और किसी भी परिस्थिति में अपने कर्मचारियों को किसी और के द्वारा की गई किसी कार्रवाई के दौरान लिए उत्तरदायी नहीं हैं या ओवरव्यू पढ़ने के बाद.